YUVA एक विचार, एक स्वप्न, एक आंदोलन या एक समृद्ध राष्ट्र का सपना ||

राष्ट्रधर्म सर्वोपरि ||

देश प्रेम बढ़ाएंगे, भ्रष्टाचार मिटायेंगे ||

हमारा नारा भ्रष्टाचार भारत छोड़ो ||

न्यूज़

बीवी से तलाक की जिद पर अड़े तेज प्रताप, अवसाद  में लालू

बीवी से तलाक की जिद पर अड़े तेज प्रताप, अवसाद में लालू

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी जिंदगी की मुश्किल दिनों का सामना कर रहे हैं। एक तरफ वो चारा घोटाले में वो सजा काट रहे हैं तो दूसरी तरफ अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तलाक की जिद

नई दिल्ली: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं। ये बात अलग है कि इस समय वो बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल में नहीं है बल्कि तबीयत खराब होने की वजह से रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। लालू प्रसाद यादव को उच्च रक्तचाप, शुगर,दिल की बीमारी और किडनी में परेशानी है। इन सबके बीच उनके परिवार में एक ऐसे कलह ने दस्तक दी है जिसके केंद्र में उनका बड़ा बेटा तेज प्रताप यादव है। तेज प्रताप यादव का कहना है कि वो नहीं चाहते थे उनकी अभी शादी हो। लेकिन जबरन उनकी शादी करा दी गई। अब हालात ऐसे हो चुके हैं कि वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ नहीं रह सकते हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक तेज प्रताप के इस रवैये से उनके पिता लालू प्रसाद यादव दुखी हैं और उनकी तबीयत भी नासाज हो गई है। डॉक्टरों का कहना है वो अवसाद में हैं और उसकी वजह से लालू प्रसाद यादव की किडनी पर असर भी पड़ रहा है। रात को उन्हें ठीक ढंग से नींद भी नहीं आ रही है। वो बेचैन रहते हैं हालांकि उन्हें सलाह दी गई है कि बिस्तर से उठते वक्त वो आराम से अपने पैरों को जमीन पर रखें।

परिवार करता रहा इंतजार लेकिन दिवाली पर भी घर नहीं लौटे तेज प्रताप, इस शहर में डाल रखा है डेरा

रिम्स में मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डी के झा का कहना है कि लालू प्रसाद यादव के लिए तनाव अच्छा नहीं है। वो करीब 70 साल के हो चुके हैं और हर दिन करीब 14 से 15 दवाएं उनको दी जाती है। तनाव और कम नींद की वजह से उनका स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है। अस्पताल से जुड़े लोगों का कहना है कि शुगर लेवल बढ़ जाने की वजह से इंसुलिन का डोज बढ़ा दिया गया है। 

घर लौटने के लिए तैयार हुए तेज प्रताप, परिवार के सामने रखी ये शर्त; बोले- ऐश्वर्या की बातों में आने वाला नहीं

तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है और साफ कर दिया है कि वो किसी भी सूरत में उनके साथ नहीं रह सकते। अपनी दिक्कतों को साझा करने के लिए वो रिम्स में अपने पिता से मिले। लेकिन मनमुताबिक निर्णय न होते हुए देखकर रांची से वापस लौट आए और इस समय वो लापता हैं। तेज प्रताप के बारे में किसी को जानकारी नहीं है कि वो कहां है। ये बात अलग है कि तेज प्रताप का कहना है कि वो जहां भी हैं ठीक हैं। वो पटना वापस अपने घर आएंगे। लेकिन उन्हें ऐश्वर्या राय से तलाक चाहिये।